आंम आदमी पार्टी को एक बार फिर से दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल हुई है। एक बार फिर से पार्टी के संयोजक अरविंद केरजीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के लिए तैयार हैं। उनकी शपथ के लिए तैयारियां शुरु हो चुकी हैं, तैयारी के बीच एक ऐसी खबर आ रही है कि केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में कोई भी CM नहीं शामिल होगा।

loading...

अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में अपनी कैबिनेट के साथ शपथ लेंगे। जिसके लिए मनीष सिसोदिया ने पूरी दिल्ली को न्योता दिया है। सिसोदिया ने कहा कि आपका बेटा केजरीवाल फिर शपथ ले रहा है, ऐसे में पूरी दिल्ली को शपथ लेने के लिए आना चाहिए।


शपथ ग्रहण समारोह में आम आदमी पार्टी किसी अन्य दलों के वरिष्ठ नेताओं और मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित नहीं करेगी। वहीं इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने तय किया है कि वह अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करेंगे और साथ ही शपथ ग्रहण समारोह में किसी बाहरी मेहमान को न्योता भी नहीं देंगे।

आम आदमी पार्टी समारोह में दूसरी पार्टियों या मुख्यमंत्रियों को इसलिए बुलाने पर विचार नहीं कर रही क्योंकि, वह बीजेपी सरकार के खिलाफ टकराव वाली छवि नहीं बनाना चाहती।

Related News