देश के प्रधानमंत्री मोदी को देश की जनता बेहद ही पसंद करती है। भले ही विधानसभा चुनावों में भाजपा का प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है लेकिन सेंटर में अभी भी लोग केवल मोदी को ही बैठे देखना चाहते हैं। इसलिए हालातों को देख कर एक बार फिर से ये कहा जा सकता है कि मोदी 2024 में भी फिर से देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

loading...

आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं कि अगर मोदी 2024 में देश के पीएम बनते हैं और 2029 तक पीएम बने रहते हैं तो देश की तस्वीर कैसी होगी?

देश के लिए लेंगे बड़े फैसले

मोदी लगातार दो बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं और भारी मतों से जीत हासिल की है। इस कार्यकाल के इन 8-9 महीनों में ही पीएम मोदी ने कई अहम फैसले लिए हैं। आर्टिकल 370 से लेकर ट्रिपल तालक और अब नागरिकता संशोधन विधेयक तक, मोदी सरकार ने उन सभी मुद्दों को सुलझाया है। इसलिए अगर पीएम मोदी एक बार फिर से 2024 में प्रधानमंत्री बने तो देश में कई क्रांतिकारी फैसले देखने को मिलेंगे। जहाँ इन सालों में देश की अर्थव्यवस्था काफी कमजोर हो गई है तो मोदी इस से जुड़ा ही कोई फैसला लेंगे। इसके अलावा रोजगार को लेकर भी अहम फैसला लिया जा सकता है।

भारत का होगा दुनिया भर में नाम

मोदी गरीबी और अर्थव्यवस्था से जुड़े जरूरी फैसले लेने वाले हैं। पीएम मोदी ने इन मुद्दों को अर्तराष्ट्रीय स्तर पर भी उठाया है। इस से देश की आर्थिक स्तिथि मजबूत होगी और भारत विश्व भर में एक नया आर्थिक केंद्र बनकर उभरेगा।

Related News