रायबरेली के सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है। हरचंदपुर कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह ने कहा है कि उन्होंने योगी जैसा ईमानदार सीएम नहीं देखा है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर भी निशाना साधा। रायबरेली में सोमनाथ ने भारती पर स्याही फेंकी।

रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर हमला करने के लिए सीएम योगी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसा ईमानदार और पूजनीय मुख्यमंत्री शायद ही किसी राज्य में होगा। उन्होंने कहा कि योगियों को विभिन्न स्थानों में पूजा जाता है। लोग उसे भगवान की तरह पूजते हैं। इस बीच, कांग्रेस विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक को यूपी के मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए अपमानजनक व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए थी। सोमनाथ भारती पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।

रायबरेली सदर गेस्ट हाउस में उस समय हंगामा मच गया जब दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। इसी दौरान एक युवक ने विधायक पर काली स्याही फेंक दी। विधायक और पुलिस एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। विधायक सोमनाथ भारती ने अपनी वर्दी उतारने के बारे में कोतवाल से बात की थी।

हरचंदपुर के विधायक राकेश सिंह अपने बयान में उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते नजर आए। उन्होंने यह भी मांग की है कि आम आदमी पार्टी के विधायक के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए। आपको बता दें कि रायबरेली के एमएलसी वर्तमान में भाजपा में हैं। वहीं, उनके छोटे भाई कांग्रेस विधायक राकेश सिंह लंबे समय से कांग्रेस का विरोध करते देखे गए हैं। रायबरेली में कांग्रेस का गढ़ कमजोर पड़ रहा है। हाल ही में 35 अधिकारियों ने इस्तीफा दिया। सदर विधायक अदिति सिंह पहले से ही विद्रोही हैं। वहीं, विधायक राकेश सिंह के बयान ने नई चर्चाओं को हवा दे दी है।

Related News