हाल ही जिस तरह से श्रीलंका संकटों में खिला रहे हर जगह देखा गया श्रीलंका घोटाले एवं श्रीलंका में जिस तरह की राजनीति बदली है उसे लेकर अब देश भर में यह कयास लगाए जाते हैं और राजनीति भी होती है।

वही इन सब के बीच अब दिलीप घोष ने कहा है कि भारत की राज्य पश्चिम बंगाल की हालत भी श्रीलंका जैसी हो जाएगी। पर आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पश्चिम बंगाल में हुए घोटालों को लेकर जानकारियां सामने आ रही है और उन सबके बीच दिलीप घोष द्वारा यह बात की गई है।

आपको बता दें कि दिलीप घोष ने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल के हालत है कुछ दिनों में पश्चिम बंगाल श्रीलंका जैसे हो जाएगा और यहां पर आम जनता टीएमसी के नेताओं को दौड़ा-दौड़ा कर मारेगी।

आपको बता दें कि दिलीप घोष ने बंगाल की स्थिति को श्रीलंका जैसी बताते हुए का कारण बताया कि अनुव्रत मंडल को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया और उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष द्वारा यह बयान दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले शिक्षक घोटाले के मामले में तृणमूल कांग्रेस के एक मंत्री और पूर्व में रह चुके शिक्षा मंत्री को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related News