तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी शादीशुदा जिंदगी में अलगाव, पति संग तनाव, यश दासगुप्ता संग अफेयर और प्रेग्नेंट होने की खबरों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। नुसरत की पर्सनल लाइफ अब पब्लिक हो गई है, जिसे लेकर फिल्मी और राजनीतिक गलियारों में गॉसिपिंग जारी है।


इस आरोप प्रत्यारोप के बीच नुसरत जहां ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म की, अब एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए हैं, इस पोस्ट के जरिए नुसरत काफी कुछ कहना चाह रही हैं।


पहली पोस्ट में लिखा है- हमें किसी ऐसे शख्स की जरूरत होती है जो बिना जज किए हमारी बात को पूरे धैर्य के साथ सुनता है, नुसरत की ये पोस्ट उनकी हालिया जिंदगी में चल रही उथल पुथल की तरफ इशारा कर रही है।

नुसरत की दूसरी पोस्ट में लिखा है- हर किसी को स्ट्रॉन्ग महिला पसंद है, जबतक कि वो स्ट्रॉन्ग महिला है तो वे लोग उसे कुछ और कहने लगते हैं, लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत है कि तब वे आपकी बात नहीं सुनती है, और वो आपको अभी भी नहीं सुन रही है।


नुसरत का दूसरा पोस्ट देख मालूम पड़ता है कि वे अपने आलोचकों को जवाब दे रही हैं, नुसरत जहां ने जबसे अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखा है उन्हें लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं,अपनी इन दोनों पोस्ट के जरिए नुसरत ने अपना जवाब हेटर्स को दिया है।

Related News