श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियां के द्रगाड इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। आतंकवाद निरोधी अभियान के तहत सभी लोगों को घर के अंदर रहने को कहा गया है। इलाके में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। पुलिस और सुरक्षा बल पूरी तरह सतर्क हैं।

जैसे ही बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी की पुष्टि की। सूत्रों के मुताबिक दो से तीन आतंकियों के फंसे होने का अनुमान है। सेना के अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय मस्जिदों से घोषणा करके लोगों को सतर्क किया गया। सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अंतिम हमले की तैयारी कर रहे हैं।



सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ को लेकर जम्मू क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने नियंत्रण रेखा से लगे आगे के इलाकों का दौरा किया और जारी अभियान के तहत सुरक्षा बलों को कई निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, जम्मू मुकेश सिंह ने भी रविवार को भीमबेर गली का दौरा किया था और विश्वास व्यक्त किया था कि जल्द ही आतंकवादियों का सफाया कर दिया जाएगा।

Related News