शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा कि पिछली महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ भाजपा का व्यवहार नौकर जैसा था।

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत का बयान
बीजेपी ने शिवसेना के साथ नौकर जैसा व्यवहार किया
शिवसेना को पांच साल के लिए सीएम पद का वादा किया गया है


जलगांव में शिवसेना कार्यकर्ताओं में राउत ने कहा कि राज्य में पिछली सरकार में शिवसेना को दूसरा स्थान दिया गया था. हमारे साथ नौकरों जैसा व्यवहार किया जाता था। इतना ही नहीं जिस दल के समर्थन से भाजपा सत्ता में आई, उस शक्ति का प्रयोग कर हमें खत्म करने का प्रयास किया गया।


महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना का होना चाहिए

राउत ने कहा, "मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का होना चाहिए।" शिवसेना को कुछ न मिले तो भी हम गर्व से कह सकते हैं कि महाराष्ट्र की सत्ता शिवसेना नेता के हाथ में है. इसी भावना से महा विकास अघाड़ी की सरकार बनी है। अजीत पवार जो भाजपा के साथ सरकार बनाने गए थे, आज हमारे गठबंधन के सबसे मजबूत प्रवक्ता हैं।

शिवसेना को पांच साल के लिए मुख्यमंत्री पद का वादा किया गया है।
संजय राउत ने मैच में लिखा कि शिवसेना को पांच साल के लिए मुख्यमंत्री पद का वादा किया गया है। फिलहाल बदलाव की कोई संभावना नहीं है। भाजपा ने चुनाव से पहले शिवसेना को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह पीछे हट गई। इससे परेशान होकर शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ मिलकर नई सरकार बनाई।



उद्धव ठाकरे को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे प्रधानमंत्री मोदी: संजय राउत

राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना लगभग असंभव है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि दोनों पक्षों के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर विवाद चल रहा था. सीएम उद्धव और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बैठक के बाद जिस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, वह बेमानी है. महाराष्ट्र में मौजूदा सरकार के बीच अच्छा तालमेल है। कांग्रेस-एनसीपी नेता सीएम उद्धव ठाकरे उनके काम में दखल नहीं दे रहे हैं. मुख्यमंत्री अपने सारे फैसले खुद लेते हैं।

Related News