उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं और उन चुनावों से पहले अब राजनीति उत्तर प्रदेश में तेज होती हुई नजर आ रही है पिछले 1 महीने में ही प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दूसरी बार गिरफ्तार हो गई है।

इससे पहले आपको बता दें कि लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद वह वहां पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे रही थी जिसके चलते पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार किया गया था अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रियंका गांधी को लखनऊ जाते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि अब उठे आगरा नहीं दिया जाने जा रहा है लखनऊ में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है वह एक मृत्य सफाई कर्मचारी के परिवार से मिलने के लिए आगरा पहुंच रही थी और उसी के बीच उन्हें रोक लिया गया है।

वही आपको बता दें कि इस समय लगातार प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में चुनावों से पहले एक्टिव नजर आ रही है और कमलेश पूरी ताकत अपनी प्रियंका गांधी वाड्रा पर लगा रही है इसके अलावा आपको बता दें कि इन सब के बीच में एक फोटो भी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिला पुलिसकर्मी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ सेल्फी खींचते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Related News