कांग्रेस पार्टी से निकाले जाने के बाद अब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी एक नई पार्टी का ऐलान कर दिया है और इसे लेकर मंगलवार को ही उन्होंने अपने मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल से ट्वीट के जरिए इस बात को भी साफ कर दिया है कि वह भाजपा के साथ किसी भी प्रकार से गठबंधन करने में किसी भी तरह का परहेज नहीं करेंगे।

वही आपको बता दें कि अमरिंदर सिंह द्वारा किसानों के समर्थन में हमेशा अपनी बातें की गई है और अगर उन्होंने पार्टियों का समर्थन और एक साथ आना होता है तो ऐसे में यह जरूरी है कि किसानों की समस्याओं को समाधान किया जाए।

इसके अलावा आपको बता दें कि जब कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पार्टी को छोड़ा तो उसके बाद उन्होंने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं गृह मंत्री अमित शाह से उन्होंने दिल्ली में मुलाकात की थी।

वही इसके अलावा जिस तरह से किसान आंदोलन बड़ा बन गया है वह भारतीय जनता पार्टी के लिए गले का फंदा बनता दिखाई दे रहा है और इन सब के बीच में अगर अमरिंदर सिंह के साथ भारतीय जनता पार्टी को जाना है तो उन्हें इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द निकालना होगा ऐसे में क्या वरिंदर सिंह किसानों से बातचीत कर कर केंद्र सरकार और किसानों का समन्वय बनाकर इस समस्या को सुलझा सकेंगे यह समय ही बता सकेगा।

Related News