अमृतसर: पंजाब कांग्रेस एक बार फिर सियासी घमासान में नजर आ रही है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच कांग्रेस नेता हरीश चौधरी की मौजूदगी में हुई बैठक में दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बड़ी झड़प होने की खबर आ रही है.

सूत्रों का कहना है कि सीएम चन्नी ने दो टूक सिद्धू को सीएम बनने और शेष कार्यकाल में प्रदर्शन करने को कहा। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू का मुकाबला नए मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से हो रहा है। रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत चन्नी के बीच हुई बैठक में बड़े घटनाक्रम को लेकर बात सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक रविवार को बंद कमरे में हुई बैठक के दौरान सिद्धू के रवैये को देखकर चन्नी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने तक की बात कह दी.



सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बैठक में कहा कि "मैं सीएम पद छोड़ना चाहता हूं। नवजोत सिद्धू सीएम बन जाते हैं और 2 महीने में प्रदर्शन और प्रदर्शन करते हैं।" बैठक में कांग्रेस पर्यवेक्षक हरीश चौधरी, राहुल गांधी के विशेष झूठ बोलने वाले कृष्णा अल्लारु और पंजाब के कैबिनेट मंत्री परगट सिंह भी शामिल थे।

Related News