राहुल गांधी हर दो दिन में ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हैं. कभी बेरोजगारी, कभी कोरोना की महामारी, कभी जीडीपी, तो कभी वैक्सीन के मुद्दे पर सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

इस ट्वीट ने भी सवाल पूछे और खुद जवाब दिए
इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि 'मोदी सिस्टम' फेल हो गया है
PMCares और PM मोदी दोनों झूठे हैं

इस ट्वीट ने भी सवाल पूछे और खुद जवाब दिए
कांग्रेस नेता राहुल गांधी चाहे जितने भी आरोप लगा लें, कोई भी ट्वीट केंद्र सरकार की ओर से नहीं किया जाता है। लेकिन इस बार सवाल राहुल गांधी ने भी किया है और इसका जवाब भी राहुल गांधी ने दिया है. इस बार उन्होंने लिखा, "भारत सरकार का सबसे सुखी मंत्रालय कौन सा है? फिर दूसरी पंक्ति में उन्होंने लिखा, 'सीक्रेट मिनिस्ट्री बिना स्लोगन के।'"


राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि "मोदी सिस्टम" को गिरफ्तार करना उतना ही आसान है जितना कि प्रश्नकर्ता, अगर वैक्सीन इतनी आसानी से मिल जाती तो देश इस दर्दनाक स्थिति में नहीं होता। बंद करो कोरोना, लोगों के सवाल नहीं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री की आलोचना करने वाले पोस्टर लगाने वालों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के विरोध में राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल बदल दिए और पोस्टर लगा दिए। पोस्टर में लिखा था, "मोदीजी, आपने हमारे बच्चों के टीके विदेश क्यों भेजे?

Related News